Sunday, January 20, 2013

क्या करे बीजेपी

मित्रो, आज शिंदे ने क्या कहा आप सभी को पता है। 

इस बात पर बीजेपी ने कहा की सोनिया गाँधी माफ़ी मांगे नहीं तो बुरे परिणाम के लिए तैयार हो जाये। हम केवल इतना बीजेपी से पूछना चाहते है की किस परिणाम की बात कर रहे है आप लोग? क्या बीजेपी कुछ कर सकती है सोनिया गाँधी के खिलाफ? यह आप सभी को और हमें भी पता है की बीजेपी कुछ नहीं कर सकती है सोनिया गाँधी के खिलाफ, दुसरे सब्दो में कहा जाये तो बीजेपी के पास इतने शक्ति नहीं है की वो सोनिया का बाल भी बाका कर सके, खास कर जब देश के एक एक मीडिया (टीवी चैनल और न्यूज़ पेपर) कांग्रेस की गुलाम हो।

तो ऐसे समय में बीजेपी अगर कुछ करना चाहती है तो जो बाते डॉ सुब्रमनियन स्वामी ने सोनिया और राहुल गाँधी के भ्रस्ताचार और जालसाजी बारे में बताई है उसके आधार पर न्यायालय में मुकदमा करे और इन तथ्यों की पर्चिया छपवाकर सभी बीजेपी समर्थको को कहे की देश के हर जगह में बाटे।

अगर बीजेपी यह काम करती है तो हम कहेंगे की बीजेपी ने सही मायेने में सोनिया गाँधी को सबक सिखाये नहीं तो ऐसे हवा में खोखली भासनबाजी से कुछ नहीं होने वाला।

निचे दिए गए विडियो बीजेपी और आरएसएस के एक एक सदस्य को दे और कहे की इनको देखे और देश एक एक नागरिक को यह दिखाए, इतना काफी है कांग्रेस को ठोस जवाब देने के लिए।

1) डॉ स्वामी द्वारा सोनिया गाँधी/ राहुल गाँधी के झूठ का पर्दाफाश:
http://www.youtube.com/watch?v=zOgpYsUf6Ac

2) डॉ स्वामी द्वारा सोनिया गाँधी/राहुल गाँधी के भ्रस्ताचार का पर्दाफाश:
http://www.youtube.com/watch?v=vV8DxIyUMIk (Nov 1, 2012)
http://www.youtube.com/watch?v=RfQohTipfkg (Oct 27, 2012)


No comments:

Post a Comment